Sunday 17 December 2017

Roboforex - mt4 - प्रोग्रामिंग


मेरे पास ईए है जो ओनटिमर इवेंट का उपयोग करता है और दो दलालों के साथ अपने खातों पर ठीक काम करता है I हालांकि, मैंने अभी एक RoboForex खाता खोल दिया है, और वही ईए काम नहीं कर रहा है क्योंकि ओनटिमर इवेंट हैंडलर (हिट डीबग कोड यह साबित करता है) हिट नहीं हो रही है किसी और के पास यह समस्या है या क्या यह सिर्फ मुझे विश्वास करना कठिन है कि रोबोफोरेक्स एमएफ़एल 4 के आंशिक रूप से कार्यात्मक संस्करण की तैनाती कर रहे हैं, लेकिन मुझे यह समझना उतना ही मुश्किल लगता है कि वह उस दलाल पर क्यों काम नहीं कर रहा है, केवल मैंने रोबोफोरेक्स से संपर्क किया है विषय पर, उत्तरदाता स्पष्ट रूप से इस सवाल को समझ नहीं पाया, और किसी को खोजने के लिए परेशान नहीं किया जा सकता था - पूरी तरह से बेकार OnTimer () को OnInit () फ़ंक्शन में आरंभ किया गया है और इसके बाद टाइमर () फ़ंक्शन स्थानीय रूप से चलाता है दलाल सर्वर पर या कहीं और नहीं यह कुछ और होना चाहिए कृपया कोड पोस्ट करें OnTimer () को OnInit () फ़ंक्शन में आरंभ किया जाता है और उसके बाद टाइमर () फ़ंक्शन स्थानीय स्तर पर चलता है। दलाल सर्वर पर या कहीं और नहीं यह कुछ और होना चाहिए कृपया कोड पोस्ट करें मैं आम तौर पर आपके साथ पूरी तरह सहमत हूं, लेकिन यह मेरा अनुभव नहीं है। संलग्न एक परीक्षा ईए के साथ अपने सरलतम रूप में एक ज़िप फ़ाइल है जिसके साथ मेरे खाते में से एक से परिणामस्वरूप लॉग फाइलें (जिस पर पूर्ण ईए ठीक काम करती है) और मेरे रोबोफोरेक्स खाते से आप ध्यान दें कि पूर्व मामले में हर 60 सेकंड में लॉग रिकॉर्ड होते हैं, जबकि रोबोफोरेक्स मामले में, हालांकि प्रारंभिक और डी-इनट के बीच 7 मिनट से अधिक समय है, कोई भी ऑन-टिमर रिकॉर्ड नहीं है। Wayside48: मैं आमतौर पर आपके साथ पूरी तरह से सहमत होगा, लेकिन यह मेरा अनुभव नहीं है संलग्न एक परीक्षा ईए के साथ अपने सरलतम रूप में एक ज़िप फ़ाइल है जिसके साथ मेरे खाते में से एक से परिणामस्वरूप लॉग फाइलें (जिस पर पूर्ण ईए ठीक काम करती है) और मेरे रोबोफोरेक्स खाते से आप ध्यान दें कि पूर्व मामले में हर 60 सेकंड में लॉग रिकॉर्ड होते हैं, जबकि रोबोफोरेक्स मामले में, हालांकि प्रारंभिक और डी-इनट के बीच 7 मिनट से अधिक समय है, कोई भी ऑन-टिमर रिकॉर्ड नहीं है। आप ea को समाप्त हो जाता है जो टाइमर को मारता है। यह अन्य स्थानीय लोगों की तरह ही एक स्थानीय घटना है। आप को रद्द कर दिया जाता है जो टाइमर को मारता है। यह अन्य लोगों की तरह एक स्थानीय घटना भी है। हाँ, यह चार्ट से हटाए जाने पर इसे दोबारा शुरू हो जाता है - यह अभी भी 7 मिनट की घटनाओं को शुरुआती और शुरू होने के बीच दर्ज किया गया है। अगर आप कोड को देखते हैं, तो मैं आरंभीकरण के समय, समय-पूर्व की समय, और प्रत्येक OnTimer घटना के समय के बीच रिकॉर्डिंग कर रहा हूँ। काम के मामले में एक मिनट की OnTimer घटनाओं को सही ढंग से रिकॉर्ड किया गया है, रोबोरोफायर लॉग पर 7 मिनट बाद प्रारंभिक और डी-इनिशिएशन के बीच दर्ज की गई कोई ओनटिमर घटना नहीं है हां, जब मैं इसे चार्ट से हटा देता हूं, तब इसे शुरू कर दिया जाता है - यह अभी भी 7 मिनट की घटनाओं को शुरुआती और शुरू होने के बीच दर्ज किया जाना चाहिए। अगर आप कोड को देखते हैं, तो मैं आरंभीकरण के समय, समय-पूर्व की समय, और प्रत्येक OnTimer घटना के समय के बीच रिकॉर्डिंग कर रहा हूँ। काम के मामले में एक मिनट की OnTimer घटनाओं को सही ढंग से रिकॉर्ड किया गया है, रोबोरोफायर लॉग पर 7 मिनट बाद प्रारंभिक और डी-इनिशिएशन के बीच दर्ज की गई कोई ओनटिमर घटना नहीं है ऑन-टाइम () फ़ंक्शन टेस्टर में काम नहीं करता। कुंठित होने के लिए क्षमा करें, मुझे पता है कि आप मदद करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन मैं इसे परीक्षक में उपयोग नहीं कर रहा हूँ, और मैंने कभी नहीं कहा कि मैं था। मैंने आपको भेजे गए नमूना ईए द्वारा उत्पन्न दो लॉग फाइलें दी हैं I दोनों लाइव परिस्थितियों में लाइव खातों पर चल रहे ईए से थे। एक, हर मिनट ओनटिमर इवेंट्स की रिपोर्टिंग कर रहा है, दूसरा (रोबोफोरेक्स) नहीं है - यह एक ही ईए है जो वास्तविक समय में दो अलग-अलग लाइव खातों पर चल रहा है। आप कह रहे हैं कि संभव नहीं है, लेकिन मैं कह सकता हूं कि मैंने यह साबित कर दिया है कि रोबोरोफायर टर्मिनल किसी भी तरह से ऑन-टिमर इवेंट्स उत्पन्न नहीं कर रहा है - जो कि जहां मैंने शुरू किया मैं इसे समझा नहीं सकता इसलिए यही वजह है कि मैंने फोरम से मदद मांगी, लेकिन ऐसा लगता है कि कोई भी मदद नहीं है या फिर धन्यवाद, अगर मुझे एक उत्तर मिले, तो बीमार मुझे यहां पोस्ट करें। आपने कुछ भी साबित कर दिया है कि कोड के उस टुकड़े में आप का उपयोग क्यों किया जा रहा है आपने जांच की थी कि मैं अपना पहला जवाब टाइमर फ़ंक्शन को स्थानीय स्तर पर चलाता हूं और ब्रोकर से प्रभावित नहीं होता है, यहां तक ​​कि सप्ताहांत में भी जब बाजार बंद हो जाता है तो मैं ईटीआईएमर का इस्तेमाल करता हूं अगले सप्ताह प्रविष्टियों को खोजने के लिए गणना मेरे पास ईईटी भी है, जहां ओटिमर उत्पन्न होने वाले आर्टिकियल टैक्स भी जीवित बाजार फ़ीड के बिना जीते हैं। अगर आपको कोई समाधान नहीं मिल रहा है और यह एक बग होने पर विश्वास करता है तो सर्विसेस्डस्क पर लिखें। इसके अलावा आपको चीजों का परीक्षण करने के लिए एक सरल मार्ग लेना चाहिए। सरल छोड़ने के बीच बहुत सी चीजें हैं टाइमर फ़ंक्शन में, यह देखने के लिए एक अधिक सीधा तरीका होना चाहिए कि टाइमर चलाने पर, फाइलों को लिखने की स्थिति में और वह सभी। मेटा ट्रेडर 4 (एमटी 4 ) मेटाट्रेडर 4 (एमटी 4) एक पोर्टल है जो विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार के लिए बनाया गया है। मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म टूल व्यापारियों को मुद्रा बाजारों की गतिशीलता का विश्लेषण और अनुमानित करने, व्यापार करना और व्यापार के लिए स्वचालित सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने की अनुमति देता है। मेटाट्रेडर 4 व्यापारियों को निम्नलिखित अवसर प्रदान करता है: मेटाट्रेडर 4 विश्लेषिकी मेटाट्रेडर 4 में तकनीकी विश्लेषण के प्रशंसकों के लिए विश्लेषणात्मक क्षमताओं की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है: व्यापारी 50 से अधिक संकेतक का उपयोग कर सकते हैं, और यदि वे पर्याप्त नहीं हैं, विशेषज्ञों की मदद का उपयोग करने के लिए विशेषज्ञ सलाहकार स्वचालित विश्लेषण और व्यापार, समय और प्रयास को कम करना आप MQL4 प्रोग्रामिंग भाषा का उपयोग करके अपना खुद का सूचक या विशेषज्ञ सलाहकार लिख सकते हैं। इसके अलावा, व्यापारियों ने नौ समय-फ्रेम में एक साथ व्यापार कर सकते हैं, चार्ट के स्क्रीनशॉट बना सकते हैं, और (यदि आवश्यक हो) किसी भी आरेख को प्रिंट कर सकते हैं। आदेश निष्पादन मेटाट्रेडर 4 प्लेटफ़ॉर्म कई विभिन्न प्रकार के आदेशों का समर्थन करता है: लंबित ऑर्डर, मार्केट ऑर्डर, स्टॉप ऑर्डर आदि। अंतर्निहित टिक चार्ट का उपयोग करके आप ट्रेडिंग-इवेंट अलर्ट (अलार्म घड़ी या एक अधिसूचना) को सेट कर सकते हैं और सटीक रूप से निर्धारित कर सकते हैं। बाजार प्रविष्टि और बाहर निकलने की स्थिति ग्राहकों द्वारा भेजे गए सभी डेटा और ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म और सर्वर के बीच स्थानांतरित 128-बिट कुंजी के साथ एन्क्रिप्ट किया गया है। इसके अतिरिक्त, आप एक डिजिटल हस्ताक्षर-आधारित सुरक्षा प्रणाली का उपयोग कर सकते हैं जो सुरक्षा का एक उच्च स्तर प्रदान करता है। यह उपाय आपके व्यक्तिगत डेटा के लिए पूर्ण सुरक्षा प्रदान करता है। सादगी मेटाट्रेडर 4 इंटरफ़ेस उपयोगकर्ता के अनुकूल और शुरुआती लोगों के लिए भी बहुत आसान है। यदि आपके कोई प्रश्न हों, तो आप विस्तृत सहायता अनुभाग में जवाब पा सकते हैं। मेटाट्रेडर 4 को जानने के लिए कुछ मिनट लगते हैं मंच आपको अधिक महत्वपूर्ण बातों पर ध्यान केंद्रित रहने की अनुमति देने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जैसे कि व्यापार।

No comments:

Post a Comment