Wednesday 13 December 2017

अमेरिकन के विदेशी मुद्रा विजेता


चार राउंड के विजेता से मिलें, आपको सोमवार 20 वें और शुक्रवार 24 अप्रैल 2015 के बीच आयोजित बर्फ और फायर सीजन के दौर 4 के विजेता मिलेगा। कुल 1059 प्रतिभागी इंटरनेट पर विदेशी मुद्रा के बारे में पता लगाना, मैंने कभी अनुभव किए हैं सबसे बढ़िया चीजों में से एक है। यह एक वर्ष से अधिक रहा है और मैं अभी भी लगातार तरीकों से अध्ययन करता हूं कि मैं एक बेहतर व्यापारी भी हो सकता है। मैं हमेशा तकनीकी और मौलिक विश्लेषण के बारे में पढ़ता हूं और अपने आप को अच्छी तरह से जानकारी रखने के लिए आर्थिक समाचारों की निगरानी करता हूं। विदेशी मुद्रा में, मैं 2 राउंड में शामिल होने में सक्षम था। यह मुझे एशिया दौर में 1 जगह देने के लिए खुश करता है। यह प्रतियोगिता मुख्य रूप से दांव पर महान पुरस्कारों के कारण बहुत रोमांचक है एक प्रतिभागी के रूप में, मैं EURUSD और GBPAUD ट्रेडिंग में तकनीकी और मौलिक संकेतक दोनों का इस्तेमाल किया। विदेशी मुद्रा व्यापार पहले बहुत मुश्किल है, इसलिए आपको अपनी रणनीतियों को सचमुच मास्टर करने का प्रयास करना होगा। आप प्रतियोगिता में ऐसा करने में सक्षम होंगे 8 माह पहले सभी प्रतिभागियों के लिए शुभकामनाएँ, मुझे पता है कि कोई विदेशी मुद्रा के बारे में मुझे सिखाया तब से, मैं वित्तीय बाजार के मोड़ और मुड़ के सामने आ गया हूं। मेरे अनुभव के आधार पर, अपनी खुद की व्यापारिक रणनीति के लिए बहुत ही जरूरी है कि आपको मार्गदर्शन करने के लिए अपना खुद का तकनीकी विश्लेषण होना चाहिए। निजी तौर पर, मैंने विदेशी मुद्रा बैंक के 5 राउंड में जीतने का प्रयास किया है सौभाग्य से, सभी प्रयासों के साथ, मैं दूसरी जगह जमीन में सक्षम था। प्रतियोगिता में, मैंने अपने व्यापार के लिए एक बहुत ही तकनीकी दृष्टिकोण का उपयोग किया। मेरे लिए, तकनीकी संकेतक सफल होने के लिए बहुत शक्तिशाली उपकरण हैं I डेमो पर तीन या चार महीने का कारोबार सचमुच भुगतान किया। इससे मेरी जीत की रणनीति के साथ आने में बहुत मदद मिली I जब मैं अपनी पिछली कंपनी में काम कर रहा था, तो मेरा एक संरक्षक मेरे लिए विदेशी मुद्रा की शुरुआत करता था और मैं उस पल के लिए बहुत आभारी हूं। मेरा मानना ​​है कि धैर्य रखने और लालची नहीं होने से एक व्यापारी को बहुत दूर मिलेगा। व्यापार में एक नौसिखिया के रूप में, मैं आमतौर पर यूट्यूब वीडियो देखता हूं और बड़ी आर्थिक घटनाओं के लिए विदेशी मुद्रा कैलेंडर का पालन करता हूं। विदेशी मुद्रा में, मैंने EURUSD और EURCAD का कारोबार किया था मैं यूरो जोड़े को व्यापार पसंद करता हूं मैं अत्यधिक आपके संसाधनों को अधिकतम करने की अनुशंसा करता हूं, यहां बहुत सारे वीडियो और लेख हैं जो आपको अधिक लाभदायक व्यापारी बनने में बहुत मदद करेंगे। यह मेरी पहली जीत है मैं पांच साल पहले पैसे कमाने के लिए बेहतर तरीके तलाश रहा था। जब मैंने विदेशी मुद्रा व्यापार पर ठोकर खाई थी, मेरे लिए, हर व्यापारी के लिए महत्वपूर्ण whatrsquos आत्म नियंत्रण है। मैं मज़े के लिए फॉरेक्सबॉल में शामिल हो गया मैं तकनीकी और मौलिक संकेतकों दोनों पर भरोसा कर रहा हूं, मेरे व्यक्तिगत अंतर्ज्ञान के साथ कुछ पाठ्यक्रम भी। दिलचस्प है, मैं उस समय की थोड़ी सी अवधि में कुछ पैसे बनाने में सक्षम था। इससे मुझे जो मैंने हासिल किया है पर इतना गर्व महसूस करता है। प्रतियोगियों के लिए, आपके निर्णय लेने की गति बहुत महत्वपूर्ण है। हमेशा के लिए, हमेशा याद रखें कि: कभी नहीं, कभी नहीं जीतने वाले और जीतने वाले कभी भी नहीं। Rdquo 2010 में, मैंने इंटरनेट पर एक ब्रोक्रेस्क्वो विज्ञापन देखा था। मैंने अपने व्यापारिक मंच की कोशिश की विदेशी मुद्रा के बारे में मुझे ये पता चला है मुझे लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब व्यापार आपके व्यापार की योजना बना रहा है और उस योजना को लगातार क्रियान्वित करता है एक कोशिश और परीक्षण धन प्रबंधन रणनीति का प्रयोग सफलता का मार्ग है। अपने आप को वित्तीय बाजार में अद्यतन रखने के लिए, मैं अक्सर व्यापारिक सेमिनारों में भाग लेता हूं एक व्यापारी के रूप में मेरा आदर्श हमेशा रहा है: आपके व्यापार को अपना प्लान करें और अपनी योजना का व्यापार करें.दूसरे मैं 29 राउंड में यह दृष्टिकोण था जो मैंने विदेशी मुद्रा में भाग लिया था। फॉरेस्टबॉल में, मैंने मूल्य लड़ाई स्विंग ट्रेडिंग रणनीति के साथ मेरी रणनीति का इस्तेमाल किया। मैं सामान्य से थोड़ा अधिक आक्रामक था। मैंने उनके अस्थिरता के कारण GBPAUD, GBPNZD और GBPJPY कारोबार किया था मैंने मौलिक आंकड़ों का इस्तेमाल कभी नहीं किया मुझे विश्वास है कि मैं एक बहुत तकनीकी व्यापारी हूं व्यापार की दुनिया में मेरा अनुभव 2009 में शुरू हुआ। मुझे हमेशा वित्तीय बाजार पसंद है क्योंकि इससे आप व्यापार में अपनी क्षमता विकसित कर सकते हैं। मेरे लिए सफलता का रहस्य 100 अनुशासन और जुनून है जो आप करते हैं। मैं हमेशा व्यापारियों के बारे में सफल व्यापारियों और लेखों की जीवनी पढ़ता हूं। कई बार, कई रणनीतियों का उपयोग करते हुए, मैंने विदेशी मुद्रा में भाग लिया है मुझे लगता है कि इस प्रतियोगिता में शामिल होने से दुनिया के विभिन्न व्यापारियों के बीच कौशल और रणनीतियों का परीक्षण करने का एक अच्छा तरीका है। यह अन्य प्रतियोगिताओं से अलग है क्योंकि इसकी पारदर्शिता, इसके पुरस्कार, और इसकी प्रतिष्ठा मेरी विदेशी मुद्रा रणनीति मेरी सामान्य रणनीति से ज्यादा आक्रामक है स्टॉप लॉस और प्रॉफिट के मेरे निर्धारित मापदंडों को संशोधित और अनुकूलित किया गया है Iveve सीखा है कि इस प्रकार की प्रतियोगिता में बाजार में प्रवेश करने के लिए सही पल का चयन करना बहुत महत्वपूर्ण है। आपको बस शामिल रहना होगा और अंत तक प्रयास करना जारी रखना होगा। फ़ॉरेस्टबॉल प्रतियोगिता में मेरा अनुभव यह है कि मैं मूविंग एवरेज का अनुसरण करता हूं। इस रणनीति ने मुझे बहुत खुश किया मैंने व्यापार किया और जोखिम वाले जोखिम पर ले लिया। मैंने फैसला किया कि समय के साथ घूमने का समय मैं खरीद सकता था, और व्यापार अच्छी तरह से मुझे 1 जगह लाने के लिए पर्याप्त लाभ दे रहा था। यह मैं जीता छठी बार है मैं वास्तव में एक रोल पर I39m लगता है नहीं तो असली पैसे के साथ, माफ करना। पिछली बार मैंने वही किया मुझे खेलों में रणनीतियों के बारे में सोचना पसंद है, चेकर्स, शतरंज, बैकगैमौन, पोकर के साथ शुरू करना और मैं इन रणनीतियों को वित्तीय बाजारों में लागू करता हूं। मेरे खाली समय में, मैं मेटा ट्रेडर 4 के लिए शतरंज रोबोट या संकेतक खेलता हूं। व्यापार के कई सूक्ष्म तरीके हैं क्योंकि व्यापारियों के पास है व्यापार के लिए कोई सही या गलत तरीका नहीं है केवल एक लाभ-निर्माण व्यापार या हानि बनाने का व्यापार होता है। वॉरेन बफेट कहता है कि व्यापार में दो नियम हैं: नियम 1: कभी पैसे नहीं खोना। नियम 2: नियम 1 याद रखें। अपने कंप्यूटर पर एक नोट छड़ी करें जो आपको अक्सर छोटे नुकसान को कम करने के लिए याद दिलाता है - बड़े नुकसान की प्रतीक्षा नहीं करें। मैं 2 साल के लिए व्यापार कर रहा हूं, लेकिन शुरू में मुझे आर्थिक समाचार से विदेशी मुद्रा के बारे में पता चला था। सबसे पहले, मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि समाचार क्या हैं। हालांकि, बहुत जिज्ञासा के साथ, मैंने इंटरनेट पर उनके बारे में खोज की और विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में किताबें और लेख ढूंढने में सक्षम था। मेरी राय में, एक व्यापारी सफल होने के लिए अनुशासन बहुत महत्वपूर्ण है इसके साथ, मैंने पहले से ही 10 बार के लिए विदेशी मुद्रा में भाग लिया है प्रतियोगिता में, मैं बोलिंगर बैंड और कैंडेलेस्टिक पैटर्न का इस्तेमाल किया। मैंने वित्तीय साधन के रूप में GBPJPY का उपयोग करके तकनीकी व्यापार का अभ्यास किया। मैं व्यापार के दौरान सभी को धैर्य और आत्म-नियंत्रण रखने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। विदेशी मुद्रा में भाग न लें, सिर्फ जानने के लिए इसके बारे में पुरस्कार जीतने के लिए। यदि आप किसी विषय के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो आप infoforexball या हमारे फेसबुक पेज पर एक विषय के लिए अनुरोध कर सकते हैं एडमिरल मार्केट्स विदेशी मुद्रा 2012 समाप्त: विजेता 8000 प्राप्त करें विदेशी मुद्रा 2012 प्रतियोगिता तीन खुश विजेताओं (150 में से) को 8000 तत्काल वापसी के लिए अधिक विवरण नीचे हैं हजारों व्यापारियों ने प्रतियोगिता शुरू की तालिबान दो हफ्तों की तीव्र प्रतिस्पर्धा समाप्त हुई, और तीन खुश विजेता उभरा: 2012 में 2012 में विदेशी मुद्रा व्यापार प्रतियोगिता के 150 सर्वश्रेष्ठ व्यापारियों ने एडमिरल मार्केट समूह द्वारा आयोजित, अंतिम दिसंबर में 2012 विदेशी मुद्रा चैंपियंस का निर्धारण करने के लिए एक अंतिम तख्तापलट के लिए मुलाकात की। 2012 में 12,000 से अधिक विदेशी प्रतिभाशाली लोगों के फाइनलिस्ट सबसे सफल व्यापारियों थे। विजेता चीन की 36 वर्षीय फूवेन वांग में उभरा था, जिन्होंने केवल दो हफ्तों में 86,654 का मुनाफा कमाया था। रनर-अप रूस से दिमित्री सोरोकिन 70,116 का लाभ लेकर आया था। तीसरे स्थान पर मिस्र से रिमोन एडवर्ड फराह शेनौडा का स्थान है, जिसने 67,10 9 का मुनाफा कमाया था। फॉरेस्टबॉल चैंपियंस ने क्रमशः 5000, 3,000 और 2,000 का पुरस्कार जीता है, जो सभी तत्काल वापसी के लिए उपलब्ध हैं। मैंने ज्यादातर प्रशिक्षण उद्देश्यों के लिए प्रतिस्पर्धा में प्रवेश किया है, फॉरेक्सबॉल चैंपियन फूवेन वैंग कहते हैं चूंकि प्रतिभागियों को प्रतियोगिता में वास्तविक धन के साथ व्यापार नहीं किया जाता है, इसलिए कुछ व्यापारिक अभ्यास पाने के लिए कोई वास्तविक जोखिम नहीं है। आयोजक एडमिरल मार्केट ग्रुप के कार्यकारी उपाध्यक्ष दिमित्री लौश कहते हैं: दो हफ्तों में प्रत्येक दौर रहता है, प्रतिभागियों ने नई रणनीतियां तय की हैं, अपने वर्तमान लोगों में सुधार किया है, और व्यापार को जोखिम भरा माना है क्योंकि वे अंत में अपने खातों के साथ कभी नहीं करेंगे, पैसे खोने का कोई खतरा नहीं है इसके बजाय, हर दौर में नए अनुभव होते हैं फॉरेक्सबॉल पूरे वर्ष के चार मानक दौर में आयोजित किया जाता है, और वर्ष के अंत में एक समापन होता है। सभी प्रतिभागियों ने अपने एडमिरल मार्केट डेमो खातों में 5000 डेमो पैसे के साथ शुरू किया और व्यापार के लिए दो सप्ताह का समय था। प्रत्येक दौर के सर्वश्रेष्ठ व्यापारियों ने धनराशि का पुरस्कार और अंतिम दौर के लिए एक टिकट जीता। कुल इनाम पूल वितरित 80,000 की गणना, सभी तत्काल वापसी के लिए उपलब्ध। लेखक के बारे में Yoyay Elam संस्थापक, लेखक और संपादक मैं 5 साल से अधिक के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार में किया गया है, और मैं अनुभव है कि मैं और ज्ञान है कि Ive जमा जमा। विदेशी मुद्रा के बारे में एक संक्षिप्त कोर्स लेने के बाद कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों की तरह, मैंने अपने ज्ञान का महत्वपूर्ण हिस्सा कठिन तरीके से अर्जित किया है मैक्रोइकॉनॉमिक्स, हमेशा चलने वाले मुद्रा बाजारों और व्यापार मनोविज्ञान पर समाचारों के प्रभाव ने हमेशा मुझे मोहित किया है विदेशी मुद्रा कमान की स्थापना से पहले, Ive विभिन्न उच्च तकनीक कंपनियों में एक प्रोग्रामर के रूप में काम किया। मेरे पास एक बी.एस. सी. बेन गुरियन विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर साइंस में इस पृष्ठभूमि को देखते हुए, विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर में पदों में अपेक्षाकृत बड़ा हिस्सा है। Yohays Google प्रोफाइल संबंधित पोस्ट

No comments:

Post a Comment