Wednesday 22 November 2017

Skyfx विदेशी मुद्रा समाचार


स्काईफ़एक्स की समीक्षा करें सावधान सावधान रहें। मेरे पास सब सबूत हैं कि वे अपने पैसे के साथ लोट्टो खेलते हैं। इस कंपनी में मैंने सारी बचत खो दी है उन्होंने मेरी ज़िंदगी तोड़ दी है अगर न चाहें तो आप ये चाहते हैं कि इन ठगों से एक ही पकड़ साफ हो। रिटर्न, पैसे जो आपने मुझसे चुरा लिया था, मुझे धोखा दे रहा था, मुझे 5 लोगों (अन्ना ब्रावोमैन, टीना चुयकोवा , एडम धीमा, ओल्गा केसेर और एडुआर्ड) और उनमें से कोई भी मुझे सच्चाई के शब्द नहीं बता सका। उनमें से सभी का प्रतिनिधित्व कंपनी के कर्मचारियों द्वारा किया गया था और एक सप्ताह में 500-600 लाभ का वादा किया था। जैसे ही यह प्रकट हुआ - वे स्काईफ़एक्स के लिए काम नहीं करते और व्यापारियों के लिए ट्रेन नहीं करते। में ये झूठ बोलना ट्रेन कर सकते हैं मैंने पैसे का निवेश किया है क्योंकि कंपनी के साइट पर होमपेज पर लिखा गया है, नुकसान के खिलाफ उनके अर्थ का एक अनूठा संरक्षण है (वे थका इंतजार करने के लिए अतिरिक्त संसाधनों का उपयोग करते हैं) फिर क्यों मैं हर चीज को खो देता हूं तो अपनी साइट के होमपेज पर यह लिखा है कि विशेषज्ञों की पैक ट्रेडिंग फर्श हर दूसरे में मेरी सहायता करने के लिए तैयार है I जहां इन विशेषज्ञों ने सहायता के बारे में बताया था जैसे ही मुझे इस तरह के विशेषज्ञों को प्रदान करने के लिए दिखाई दिया (इसलिए मैंने बेंजामिन फ्रांज को लिखा) स्काइफ़एक्स की भयानक कंपनी का मतलब है मेरे पास सब सबूत हैं (झूठे बोलने वालों के साथ बातचीत के स्क्रीनशॉट और उनके साथ टेलीफोन वार्तालाप के रिकॉर्ड)। तब उन्होंने कानूनी तौर पर मुझे (और यहां तक ​​कि वर्तनी) भेजने के लिए पेपर का एक टुकड़ा नहीं किया था, जिसे मैं उस सदमे की स्थिति में था कि मैंने उस सब कुछ को खो दिया जो मैंने हस्ताक्षर किया था। सबसे महत्वपूर्ण, तब के रूप में वे वादा किया है कि मेरी मदद करेंगे तथा। आप कैसे सोचते हैं कोर्स की मदद नहीं। टैग: स्काईफ़एक्स 5 साल के लाइव खाते में इस ब्रोकर के साथ कुल 9 महीनों में एसईकेएफएक्स सबसे अच्छी कंपनी नहीं है, लेकिन इनके साथ-साथ इन्हीं के साथ-साथ इन्हीं और स्टॉक के साथ मेरे कारोबार पर आधारित सिफारिशों की शर्तों में सबसे अच्छी कंपनी नहीं हो सकती है, इसलिए मैंने उन्हें बहुत याद किया क्योंकि मुझे हार नहीं माननी थी I आंशिक रूप से जितना मैं अपनी अंतिम 2 कंपनियों से खो चुका हूं, मैं SKYFX से पहले हूं। कम से कम मैं एक उचित प्रतिशत में लाभ में हूं I मैं इस टिप्पणी को लिख रहा हूँ, बस ब्रोकर को मेरी वादा पूरा करने के लिए हूं कि मैं वर्तमान में एक कंपनी के साथ एक एमआर फ़्रीमेन के साथ काम कर रहा हूं क्योंकि उसने मुझे कंपनी में लाया और मुझे लाभ में रख दिया और मैं यह नहीं कहूंगा सबसे अच्छा आस-पास, लेकिन कंपनी के बारे में कुछ अच्छा लिखने के लिए पर्याप्त है और यहां तक ​​कि अनुशंसाएं इतनी दूर हैं अग्रेषण अनुरोध 4 दिन या एक हफ्ते तक लेते हैं लेकिन मेरे पास कई समस्याएं हैं, इसलिए कम से कम वजह से वे भुगतान करते हैं .. लेकिन उन्हें छोड़ने से कोई बोनस नहीं लेते हैं, यह कहता है कि इसमें कोई नियम और शर्तें नहीं हैं I टैग: स्काईफ़एक्स पोलैंड, स्काईवॉकर 1 साल की समीक्षा करता है इस ब्रोकर के साथ कुल 1 साल मैं इस दलाल की सिफारिश नहीं कर रहा हूं। क्यों कि आप उच्च दामों को बेचते हैं, तो आपको कम राशि के लिए कॉल करना पड़ता है, जब आपके पास पर्याप्त धन होता है, पैसे निकालने के लिए 1 महीने का समय लगता है :-) hmmm सबसे अच्छा अनुशंसा आप अमीर हो जाएगा, अगर आप उन पर भरोसा करेंगे, तो आप अमीर होंगे, आप अपना पैसा खो देंगे :- (टैग: स्काईफ़एक्स की समीक्षा रूस - अलेक्जेंडर चेरनेकोव 3 साल कुल 2 महीने इस ब्रोकर के साथ रहते हैं मैं पहली बार इन ब्रोकर उनके पास कोई आवश्यकता नहीं थी। उन्होंने मुझे बहुत अच्छे प्रसार और बाजार में उच्चतर लाभ देने की पेशकश की। उन्होंने मुझे एक आदर्श पैकेज के लिए बहुत अच्छी सेवा दी। आह 4 कारणों के लिए एकमात्र कारण है क्योंकि वे अनुपालन के साथ बहुत सख्त हैं, लेकिन यह इसलिए है क्योंकि वे एक विनियमित कंपनी। अब के लिए मैंने हर महीने 20 लाभ अर्जित किए हैं। SkyFX ब्रिटेन के चार्ली की समीक्षा करता है 4 साल कुल 2 महीने इस ब्रोकर के साथ रहते हैं टैग्स: स्काईफ़एक्स समीक्षाएं ब्रोकर्स द्वारा देश जो ऑनलाइन हैं वर्तमान में 30 अतिथियों को ऑनलाइन हैं। copy 2008 mdash 2 017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित आरक्षित (ट्रेडमार्क) की समीक्षा साइट पर जाएँ ट्रेडमार्क (साइप्रस) लिमिटेड की अन्य कंपनियों में ट्रेडमार्क और कैपिटल ऑप्शन शामिल है अक्टूबर 2015: वर्तमान में 2 एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट स्काईफ़्क्स के खिलाफ दोषी वोट हैं। अक्टूबर 2015: ट्रेडमार्क के स्वामित्व वाली कंपनियों के खिलाफ अब 3 एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट के दोषी वोट हैं। एक कैपिटल ऑप्शन के खिलाफ है अन्य 2 SkyFx के खिलाफ हैं इनके आधार पर, एफपीए ट्रेडमार्क और सभी संबंधित कंपनियों को घोटाले के रूप में मानता है। एफपीए SkyFx, कैपिटल ऑप्शन, और अन्य सभी ट्रेडमार्क कंपनियों के साथ व्यापार करने की सिफारिश करती है यदि आपके पास पहले से इनमें से कोई भी खाता है, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपने सभी निधियों को तुरंत वापस लेने का प्रयास करें। यह घोटाला लेबल तब उठाया जा सकता है जब पारंपरिक मीडिया कंपनियों के खिलाफ सभी मौजूदा मुद्दे हल हो जाएंगे। चेतावनी: क्लाइंट समस्याओं को हल करने के लिए आवश्यक कदमों पर चर्चा करने के बजाय, स्काईफ़एक्स ने एक वकील को अपनी कंपनी से घोटाले लेबल को निकालने की धमकी दी है। उनके प्रतिनिधि में शामिल है कि एफपीए क्या रिश्वत प्रयास के रूप में व्याख्या करता है। वे कानूनी धमकी को वापस लेने से इनकार करते हैं जब तक कि एफपीए पहले घोटाले लेबल को निकाल नहीं लेता। आप ईमेल को पढ़ने के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं एफपीए यह समझता है कि SkyFx के साथ व्यापार करने के लिए एक और कारण नहीं है। जनवरी 2016: इज़राइली प्रेस में हालिया लेखों की एक श्रृंखला से संकेत मिलता है कि अवीव तल्मोर एक पोंजी योजना के संचालन के लिए जांच कर रहा है। उनके साथ जुड़े होने वाली कंपनियों में स्काईफ़्क्स, कैपिटल ऑप्शन, एफएमटीजी, वन बाइनरी, एल्गो प्लस, प्लस एफ एन और एल्गो बेंक शामिल हैं। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें और पोस्ट 103 पर पढ़ना शुरू करें। 15 फरवरी, 2016: साइसेक ने ट्रेडमार्क, लिमिटेड के लाइसेंस को निलंबित कर दिया है। पुष्टि के लिए यहां क्लिक करें। SkyFxTrademarker ने कंपनी के खिलाफ एक ग्राहक के दावों को समाप्त करने के लिए बकाया राशि का भुगतान करने के लिए एक समझौता भेजा है। 8 पृष्ठ समझौते के अंदर, यह कहा गया है कि राशि 153241 दिनों में ग्राहक के ट्रेडिंग खाते में स्थानांतरित की जाएगी। यह ग्राहक को भुगतान करने के लिए 400 वर्षों में SkyFx देगा यहां क्लिक करने के लिए यहां क्लिक करें और 10 पोस्ट करने के लिए नीचे स्क्रॉल करें। मई 2016: साइसेक ने स्काईफ़्क्स का लाइसेंस वापस ले लिया है और कंपनी को सभी क्लाइंट फंड वापस करने का आदेश दिया है। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें यह एक और दलाल है जो एफपीए चेतावनी दी थी कि यह एक घोटाला था जिसे बाद में नियामकों ने बंद कर दिया था। स्काईफ़एक्स को ट्रेडमार्कर (साइप्रस) लिमिटेड ndash द्वारा सुविधा दी जाती है जो लाइसेंस नंबर 15111 के तहत साइप्रस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (साइज़) द्वारा लाइसेंस और विनियमित है।

No comments:

Post a Comment