Thursday 23 November 2017

विदेशी मुद्रा सुपर स्कैपर ईए


थ्रेड: फॉरेक्स सुपर स्कैपर ईए मेरा नाम एलसी है मेरा नाम एलसी है और मैं सात साल से पूर्ण समय के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं। मैं पिछले 5 12 से 6 वर्षों के लिए सफलतापूर्वक अपनी ट्रेडिंग रणनीति का उपयोग कर रहा हूं। मैंने सैकड़ों छात्रों का मार्गदर्शन किया है और उन्हें दो साल से अधिक समय के लिए विदेशी मुद्रा बाजार में मूल्यवान व्यापारिक तकनीकों और अंतर्दृष्टि सिखाई है। मैंने नए व्यापारी के व्यवहार और मनोविज्ञान के बारे में कुछ चीजें सीख ली हैं I यह एक अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारी की तुलना में एक बहुत अलग दृष्टिकोण है, जिसने व्यापार से सफलतापूर्वक लाभ प्राप्त करने का एक तरीका पाया है। जैसा कि आपने सुना हो सकता है, व्यापार किसी भी चीज के विपरीत है जो आपने पहले कभी किया है मैंने कई नए व्यापारियों या नौसिखिए व्यापारियों को एक नया व्यापार प्रणाली की कोशिश की है और तुरंत इसे छोड़ देते हैं यदि यह उतनी जल्दी नहीं करता जैसा वे आशा करते हैं कि यह होगा। एक नई प्रणाली की कोशिश करते समय कुछ चीजें ध्यान में रखनी पड़ती हैं, सबसे पहले, इसकी लाभप्रदता के लिए व्यापार प्रणाली का विश्लेषण करने के लिए पर्याप्त समय की अनुमति है। ध्यान में रखते हुए कि बाजार विभिन्न कारणों से अलग-अलग चक्रों में आगे बढ़ते हैं और यह संभव है कि आप बहुत अस्थिर समय के दौरान बाजार में प्रवेश कर सकें जो कि परिणाम को तिरछेगा यदि आप सिस्टम के विश्लेषण के लिए पर्याप्त समय की अनुमति नहीं देते हैं। याद रखने वाली एक अन्य बात यह है कि आपको प्रत्येक व्यापार के पीछे व्यापार प्रणाली को समझने की कोशिश करनी चाहिए जो कि उत्पन्न होती है। और यह भी समझते हैं कि जिस तरह से आप बाजार को देख रहे हैं, उस तरह से दूसरे व्यापारी उस तरफ से बहुत अलग हैं। बस बहुत सारे अलग-अलग व्यापारिक प्रणालियां और विधियां हैं और आपको विधि को सर्वोत्तम रूप में समझने की कोशिश करनी चाहिए। मेरे वीडियो और मैनुअल में मैं हमेशा किसी भी व्यापार पर अपने खाते की शेष राशि के दो या 3 से अधिक का उपयोग न करें। किसी नए ट्रेडिंग सिस्टम का प्रयोग करने या परीक्षण करने से पहले, या सेवा का उपयोग करके उन्हें डेमो खाते पर उपयोग करना चाहिए, जो वास्तव में मैं अपने सभी ग्राहकों को सुझाता हूं। वास्तव में मेरे सब्सक्राइबर ने मेरी सुपर स्केलेयर ईए कार्यक्रम में अपनी खरीद कर ली है, मैं उन्हें डेमो अकाउंट पर टेस्ट करने के लिए सप्ताहों की अनुमति नहीं देता, जब तक कि वे मेरे सुपर स्केल्पर के संचालन के तरीके से सहज न हों। मैं किसी भी ईए को किसी लाइव ट्रेडिंग अकाउंट में संलग्न करने की सलाह नहीं देता है, तो ऐसा क्यों होगा कि आखिरकार पोस्ट करने वाले व्यक्ति का जवाब देने के लिए, अगर आपको पैसे प्रबंधन से कुछ सहायता चाहिए, तो मुझे यहां कुछ टिप्पणियों और विचारों को पोस्ट करने में खुशी होगी। आपके द्वारा सदस्यता लेने वाले समय से, आपको आठ व्यापार मिले। उन आठ ट्रेडों में से छह विफल थे और दो ट्रेडों जीत रहे थे। यह निश्चित रूप से जून के पिछले दो हफ्तों के दौरान हुआ था जो अधिकांश व्यापारियों और व्यापारिक प्रणालियों के लिए एक चुनौतीपूर्ण समय था। जब बाजार समेकन के अंदर चलता है तो लगभग किसी भी ट्रेडिंग सिस्टम को सही तरीके से संचालित करने के लिए इसे बेहद मुश्किल बना देता है और अगर आप ईए का उपयोग कर रहे हैं, तो ये ट्रेडों का निर्माण कर रहे हैं या नहीं, इसके बावजूद ट्रेडों का निर्माण होता है या नहीं, यह एक प्रवृत्ति है या नहीं, यह वह जगह है जहां ज्यादातर ईएएस विफल हो जाते हैं मुनाफा वापस देने के लिए मेरे सुपर स्कैपर ईए का उपयोग करने के लिए यह फायदा यह है कि मैं व्यक्तिगत रूप से संकेतों का उत्पादन कर रहा हूं। सुपर सिग्नल के माध्यम से जाने वाले प्रत्येक सिग्नल का व्यक्तिगत रूप से मुझे विश्लेषण किया गया है यह वही ट्रेड हैं जो मैं अपने जीवित खाते में लेता हूं। आपकी खरीद के समय के साथ यह दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि आपने समेकन के पिछले दो हफ्तों के दौरान मेरे ईए प्रोग्राम को लागू करना शुरू कर दिया था, लेकिन महीने के पहले दो हफ्ते बहुत लाभदायक थे। हमने जून के लिए 303 पीएपीएस के शुद्ध महीने के साथ बंद कर दिया। मैं बहुत चिंतित हूं कि आपने 1000 खाते का सफाया कर लिया है या नहीं, यह एक डेमो था या नहीं। यदि आपके डेमो खाते को केवल 8 ट्रेडों के साथ मिटा दिया गया था, तो आपको पैसा प्रबंधन की रणनीतियों का अध्ययन करना चाहिए, जो कि ऑनलाइन उपलब्ध हैं, जब तक कि आप कुछ ऐसी चीजें पाते हैं जो आपको आराम से मिलते हैं, लेकिन एक छोटा खाता का उपयोग करते हुए कम से कम एक डॉलर प्रति पिप होता है, तो आप केवल नकारात्मक 100 हो, यह 1000 खाते का सफाया करने से बहुत दूर है, इसलिए मुझे यकीन नहीं है कि सुपरसैल्पर ईए प्रोग्राम वितरित की तुलना में आपके पास ऐसे अलग-अलग परिणामों क्यों हैं। जैसा कि मैंने उल्लेख किया है, मुझे पैसे प्रबंधन के बारे में कुछ टिप्पणी पोस्ट करने या ई-मेल के माध्यम से आपके साथ काम करने में खुशी होगी और आप मेरे व्यापार मैनुअल को अग्रेषित करेंगे जो धन प्रबंधन और जोखिम के इस विषय को शामिल करता है। सदस्य शामिल दिनांक जनवरी 2009 स्थान स्विट्जरलैंड डाक 74 एल. सी. मुझे पैसे प्रबंधन के बारे में पूरी जानकारी है हालांकि मैंने 0.1 लॉट्स का कारोबार किया जो कि उस खाते में व्यापार करने के लिए न्यूनतम न्यूनतम है। औसत हानि और औसत जीत के बीच अनुपात काफी बड़ा था (मैं इसे पिछले महीने के रूप में पुन: पेश नहीं कर सकता) लेकिन यह लगभग था। कारक 5-10 तो मेरे जानकारियों के लिए पैसे प्रबंधन में एसएल राशन के औसत टीपी के बारे में जानकारी शामिल है, जीत: हानि अनुपात आदि इष्टतम बहुत आकार की गणना करने के लिए। तो यह जानकारी आपकी सेवा के ग्राहकों के साथ-साथ दी जानी चाहिए। मैं आपको दोष नहीं देना चाहता, क्योंकि हर कोई खराब व्यापार कर सकता है, मैंने सिर्फ शमोन के पोस्ट का जवाब दिया। रॉल्फ एल. सी. मुझे पैसे प्रबंधन के बारे में पूरी जानकारी है हालांकि मैंने 0.1 लॉट्स का कारोबार किया जो कि उस खाते में व्यापार करने के लिए न्यूनतम न्यूनतम है। औसत हानि और औसत जीत के बीच अनुपात काफी बड़ा था (मैं इसे पिछले महीने के रूप में पुन: पेश नहीं कर सकता) लेकिन यह लगभग था। कारक 5-10 तो मेरे जानकारियों के लिए पैसे प्रबंधन में एसएल राशन के औसत टीपी के बारे में जानकारी शामिल है, जीत: हानि अनुपात आदि इष्टतम बहुत आकार की गणना करने के लिए। तो यह जानकारी आपकी सेवा के ग्राहकों के साथ-साथ दी जानी चाहिए। मैं आपको दोष नहीं देना चाहता, क्योंकि हर कोई खराब व्यापार कर सकता है, मैंने सिर्फ शमोन के पोस्ट का जवाब दिया। रॉलफोल्ड अफगान रेल्फ, लेकिन यदि आप 0.1 लॉट के लिए व्यापार करते हैं, तो आप 1000 खाता मिटा नहीं सकते। फिर कुछ गलत है मेरे पास मेरे लाइव अकाउंट (ट्रेडिंग 0.2 लॉट्स) पर खो व्यापार था, लेकिन मैं केवल 25-40 प्रति व्यापार के बारे में हर दौर खो गया। 6 नकारात्मक ट्रेडों के साथ जो 240 के आसपास होगा। 0.1 के साथ बहुत सारे के बारे में केवल 120 के आसपास होना चाहिए। सुपर स्कैल्पर 1 मिनट सिस्टम सुपर स्कैपर 1 मिनट सिस्टम सुपर स्कैपर 1 मिनट सिस्टम प्रभावी है जब तक कि आप निर्देशक को बता सकें प्रवृत्ति की, जो कुछ लोगों के लिए भी सबसे मुश्किल काम होती है व्यापार EURUSD मुद्रा जोड़ी 1 मिनट चार्ट समय सीमा पर ट्रेड रुझान निर्धारित करें। यदि रुझान यूपी खरीदता है केवल अगर ट्रेंड डाउन हो जाता है तो केवल डिफ़ॉल्ट सेटिंग के साथ धीमी स्टोकैस्टिक्स स्थापित करें: Kperiod 14 Dperiod 3 KSlowingPeriod 3 आप यह सूचक सबसे चार्टिंग पैकेज पर पा सकते हैं। यूपी ट्रेंड में यूपी और 20 स्टॉस्टास्टिक लाइन में खरीदें। बिक्री संकेत लाल रेखा नीचे और 80 ट्रोकेस्टिक नीचे ट्रोस्टिस्टिक लाइन को पार करती है। अपने विदेशी मुद्रा ब्रोकर प्लेटफॉर्म के आधार पर 5, 6 या 7 पीआईपी स्टॉप लॉज का उपयोग करें। एक 15, 18 या 21 पीआईपी का प्रयोग करें 3 से 1 रिस्क रिकॉर्डे राशन को बनाए रखने के लिए लाभ

No comments:

Post a Comment